Friday, October 18, 2024
Homeराज्यबिहारManish Kasyap : एक बार फिर बुरी तरह से फंस गए हैं...

Manish Kasyap : एक बार फिर बुरी तरह से फंस गए हैं बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप अब इस मामले में FIR दर्ज, 10 और लोगों के खिलाफ कार्रवाई

मनीष कश्यप पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगा है।

Bihar Politics लगातार लोगों के बीच जाकर अपनी बात रखने वाले यूट्यूबर मनीष कश्यप इस बार बुरी तरह फंस गए हैं। चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में उनके साथ 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इसकी जानकारी डीएसपी धीरेंद्र कुमार ने दी है. डीएसपी श्री कुमार ने बताया कि थानाध्यक्ष उमाशंकर माझी ने छौड़ादानो सीओ ऋषभ सिंह यादव के आवेदन पर शिकायत दर्ज किया है. इसको लेकर अज्ञात लोगों को चिंहित करने और नामजद आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

 

बताया जा रहा है कि मनीष कश्यप के साथ दरपा थाना क्षेत्र के नरकटिया गांव निवासी प्रकाश साह और 10 अज्ञात के विरुद्ध आदर्श आचार संहिता उलंघन करने के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया गया है.

बिना अनुमति राजनीतिक सभा करने का आरोप

बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर अधिसूचना के साथ ही आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो गया है. आचार संहिता लागू होने के बाद कोई भी व्यक्ति बिना अनुमति कहीं भी सभा नहीं कर सकता है. मनीष कश्यप ने इस कानून को तोड़ने का काम किया है. उन्होंने बगैर अनुमति के अनुमंडल क्षेत्र के नरकटिया बाजार व बाबा बैकुठनाथ धाम में सभा किया था, जिसके संबंध में वीडियो और फोटो मिलते ही प्राथमिकी दर्ज की गई है.

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments